Sonali Bendre tweets about undergoing cancer treatment in NY

 SAD News from Bollywood

अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे बेहल को "High श्रेणी के कैंसर" का निदान किया गया है, । वर्तमान में अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे न्यूयॉर्क में इलाज करवा  रही है।

अपने सोशल मीडिया पर समाचार साझा करते हुए, 43 वर्षीय  सोनाली बेंद्रे ने कहा, "जब आप उम्मीद नहीं करते हैं , तो जीवन का आपको एक अचानक  नया रंग दिखता है  है। मुझे हाल ही में एक हाई grade के कैंसर का निदान किया गया है ,  अभिनेत्री ने कहा की उन्हें कुछ दिनों से लगातार दर्द हो रह था जिससे कुछ परीक्षण हुए, जिससे इस अप्रत्याशित निदान का कारण बन गया। "

उन्होंने इसमें जोड़ते हुए कहा , "तेजी से और तत्काल कार्रवाई करने के लिए इससे निपटने का कोई बेहतर तरीका नहीं है। और इसलिए, जैसा कि मेरे डॉक्टरों द्वारा सलाह दी गई है, मैं वर्तमान में न्यूयॉर्क में इलाज के दौर से गुजर रही  हूं। हम आशावादी रहते हैं और मैं रास्ते के हर कदम से लड़ने के लिए दृढ़ संकल्पित हूं। पिछले कुछ दिनों में मुझे जो प्यार और समर्थन मिला है, उसमें बहुत मदद मिली है, जिसके लिए मैं बहुत आभारी हूं। मैं इस लड़ाई को सिर पर ले रही  हूं, मुझे पता है कि मेरे पास मेरे परिवार और मेरे पीछे दोस्त हैं। "
आशा करते है जल्द से  जल्द सोनाली बेंद्रे सकुशल इंडिया लौटेंगी  ...
और  हम  फिर  से  सोनाली को पहले की तरह देखेंगे   

Comments

Popular posts from this blog

JioPhone 2 launched at Rs 2,999; Jio GigaFiber rollout from August 15