JioPhone 2 launched at Rs 2,999; Jio GigaFiber rollout from August 15


मुकेश अंबानी के बेटे और बेटी आकाश और ईशा अंबानी ने इस बीच, उन्नत सुविधाओं के साथ जियोफोन 2 लॉन्च किया। नया फोन मौजूदा अगस्त के साथ 15 अगस्त को प्रभावी 2,999 रुपये के लिए उपलब्ध होगा। जियोफोन एक फीचर फोन है जिसे रिलायंस जियो ने पिछले साल 'शून्य' के प्रभावी मूल्य के साथ लॉन्च किया था।

"हमारा उद्देश्य भारत में डिजिटल क्रांति को जियोफोन की अत्यधिक affordability के साथ तेज करना है, ताकि प्रत्येक भारतीय इंटरनेट का उपयोग कर सके और डिजिटल लाइफ का आनंद उठा सके। इन दोनों प्रस्तावों के बारे में और जानकारी जल्द ही jio.com पर उपलब्ध कराई जाएगी। , "आरआईएल ने एक बयान में कहा।
कंपनी सबसे कम समय में जियोफोन के 100 मिलियन उपयोगकर्ताओं को लक्षित कर रही है। ईशा ने कहा, "जियोफोन हर महीने 20 करोड़ से ज्यादा वॉयस कमांड उत्पन्न करता है।"

अंबानी ने कहा कि कंपनी जियोफोन पर फेसबुक, व्हाट्सएप और यूट्यूब के तीन सबसे लोकप्रिय ऐप लॉन्च करेगी।


जियो गिगाफाइबर ब्रॉडबैंड के लिए पंजीकरण भी 15 अगस्त से या तो मायजियो या Jio.com के माध्यम से शुरू होगा। कंपनी उन इलाकों में उच्चतम ब्याज के साथ सेवा शुरू करेगी।

इस प्रकार, सेवा को एक पूर्वावलोकन प्रस्ताव के तहत पेश किया गया है, जिसमें उपयोगकर्ता 100 जीबी के मासिक डेटा कोटा के साथ 90 दिनों के लिए 100 एमबीपीएस तक उच्च गति वाले इंटरनेट का लाभ उठा सकते हैं।

जिओ की डिजिटल टेलीविजन सामग्री सेवाएं Giga fiber इंटरनेट सेवाओं का हिस्सा है। गीगा टीवी सेट-टॉप-बॉक्स, जैव के ऐप सूट तक पहुंच के साथ इंटरनेट आधारित डिजिटल सामग्री सेवाएं प्रदान करेगा। दिलचस्प बात यह है कि सेट-टॉप-बॉक्स एक वीडियो कॉलिंग सुविधा का भी समर्थन करेगा, जो उपयोगकर्ताओं को अपने टीवी से वीडियो कॉल करने की अनुमति देगा। यह अभी भी देखा जाना चाहिए कि सुविधा कैसे काम करेगी क्योंकि टीवी वर्तमान में कैमरा, इन-बिल्ड या बाहरी का समर्थन नहीं करती है। Giga टीवी रिमोट वॉयस-सक्षम होगा, जो इसे वॉयस कमांड के साथ काम करेगा - कुछ ऐसा ही है जो अमेज़ॅन की फायर स्टिक रिमोट काम करता है।

Comments

Popular posts from this blog

Sonali Bendre tweets about undergoing cancer treatment in NY